व्हाट्सप में आने वाला है एक बहुत ही जानदार फीचर

व्हाट्सप में आने वाला है एक बहुत ही जानदार फीचर फीचर की जानकारी के लिए ये लेख पढ़े -

व्हाट्सप-जानदार-फीचर-आने-वाला-शेयरचैट-पिक्चर-इन-पिक्चर

व्हाट्सएप शेयरचैट वीडियो के लिए पिक्चर इन पिक्चर मोड सपोर्ट पर काम कर रहा है, कार्ड पर भी चैट आधारित वॉलपेपर,कहा जाता है कि व्हाट्सएप एक दो नए फीचर्स पर काम कर रहा है।  यहाँ नया क्या है , आपको बता देते है की व्हाट्सएप आईओएस और एंड्रॉइड पर सभी बीटा उपयोगकर्ताओं के लिए शेयरचैट वीडियो समर्थन पेश करने की संभावना पर काम कर रहा है।  कंपनी ने आईओएस के लिए व्हाट्सएप v2.20.81.3 बीटा और एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए व्हाट्सएप v2.20.197.7 बीटा प्रदान करने का निर्णय लिया है। एक फ्लोटिंग वीडियो के माध्यम से शेयरचैट वीडियो इन ऐप देखने का एक विकल्प है जो YouTube और फेसबुक वीडियो लिंक के समान है।  ऐप पर WABetainfo की एक रिपोर्ट के अनुसार।  रिपोर्ट में कहा गया है कि मैसेजिंग ऐप कंपनी विभिन्न वॉलपेपर के लिए भी अनुकूलित वॉलपेपर को सक्षम करने के लिए काम कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह फीचर लेटेस्ट बीटा वर्जन में सक्षम होगा।  इसमें कहा गया है कि वर्तमान में यह सुविधा सभी के लिए उपलब्ध नहीं है, लेकिन जल्द ही इसे बीटा उपयोगकर्ताओं के लिए पेश किया जाएगा।  समर्थन उपयोगकर्ताओं को एप्लिकेशन के भीतर शेयरचैट वीडियो देखने और खेलने की अनुमति देगा।  एक बार चलाए जाने के बाद, वीडियो उस चैट के भीतर पिक्चर इन पिक्चर मोड में चलना शुरू कर देगा जहां इसे भेजा गया है।

इसमें एक और विशेषता है, कंपनी जिस पर काम कर रही है वह कई चैट के लिए वॉलपेपर अनुकूलन की शुरूआत है।  वर्तमान में, उपयोगकर्ता एक वॉलपेपर का चयन कर सकते हैं जो सभी चैट पृष्ठभूमि के लिए लागू होगा।  हालांकि, नई सुविधा के साथ, व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं को किसी विशेष चैट के लिए एक विशेष वॉलपेपर का चयन करने की अनुमति देगा।  रिपोर्ट के अनुसार, नया मल्टी-वॉलपेपर फीचर विकास के अधीन है और भविष्य के अपडेट में रहेगा। यह ध्यान रखना है कि जब उपयोगकर्ता सिस्टम थीम को स्विच करेंगे, तो वे विभिन्न वॉलपेपर चुन सकते हैं।  इसके अलावा, वॉलपेपर की चमक को तदनुसार समायोजित भी किया जा सकता है।  हालांकि रिपोर्ट में भविष्य के अपडेट में मौजूद होने की सुविधा पर प्रकाश डाला गया है, लेकिन इस बात की कोई स्पष्टता नहीं है कि कंपनी स्थिर संस्करण पर सभी उपयोगकर्ताओं के लिए इस सुविधा को कब लागू करेगी।

इसके अलावा, नए बीटा संस्करण के साथ, कंपनी एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन के बारे में अपने स्थानीयकरणों को भी अपडेट कर रही है जो स्थिति अपडेट का उल्लेख करेगी।  कंपनी द्वारा कुछ सामान्य बग फिक्स भी लाए जा रहे हैं।

अगर आप भी व्हाट्सप के इन फीचर्स का मजा लेना चाहते है तो आपको इंतज़ार करना पड़ेगा जब तक की कंपनी आपको ये फीचर्स न दे दे |

SHARE

Milan Tomic

Hi. I’m Designer of Blog Magic. I’m CEO/Founder of ThemeXpose. I’m Creative Art Director, Web Designer, UI/UX Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment